Romantic Love Shayari In Hindi

'हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, * और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है,
क्या ज़रूरत थी, ' तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!

तेरी खुशी से ही नहीं,
तेरे गम से भी रिश्ता है मेरा, आज तू जिंदगी का एक अहम हिस्सा है मेरा, यह दोस्ती तुमसे सिर्फ लफ्जों की नहीं, रूह से रूह का तुम से रिश्ता है मेरा...


सब दुखों पर कुछ कुछ लिखा रह गया,
नाम ऐसा कुछ तू मिटा कर गया, | याद मेरी सताएगी हर दिन तुझे, बिन खता के जो मुझको रुला कर गया...


कोई अच्छी सी सजा दो मुझको, चलो ऐसा करो भूला दो मुझको, तुम से बिछड़े तो मौत आ जाए, दिल की गहराइयों से ऐसी दुआ दो


कोई रास्ता नहीं दुआ के सिवा,
कोई सुनता नहीं खुदा के सिवा, । मैंने भी जिंदगी को करीब से देखा है, मेरे दोस्त.. मुश्किल में कोई साथ नहीं देता आंसू के सिवा...


ना मेरा दिल बुरा था, ना उसमें कोई बुराई थी,
सब नसीब का खेल है, बस किस्मत में जुदाई थी...

Comments

Popular posts from this blog