Sad Whatsapp Status In Hindi


इससे ज्यादा तुम्हें और कितना करीब लाऊँ मैं, तुम्हें दिल मैं रख कर भी मेरा दिल नहीं भरता


करीब आने की ख्वाहिशें तो बहुत थी मगर,करीब
आकर पता चला की | मोहब्ब्त फासलों में है।




नही चाहिए मुझे ऐसी खुशी जो तुझ से दूर कर दे, मै राजी हूँ ऐसे दुखो मे भी, जो तुझ | को याद करने पर मजबूर


इन्तजार करती है ये निगाहे।
आज भी उनके दिदार के | लिये,बस आंखे लाल हो गई है,उनको बरसों से ना देखे हुए


तू बहुत दिल-नशीन थी मगर, जब से किसी और की हो गयी हो ज़हर लगती हो ।


वक़्त ने तुम्हे बदल दिया,और तुमने मुझे।


कैसे दे दें बद्दुआ उसे
मैं,एक लौती दुआ | थी मेरी कभी वो


जब मिलो किसी से तो ज़रा दूर का रिश्ता रखना, | बहुत तड़पाते हैं अक्सर
सीने से लगने वाले


तेरी ख़ुशी के ठिकाने बहोत होगे,मगर मेरी बैचेनी की वजह बस तुम

न करना ऐतबार मतलबी
लोगों पर ऐ दोस्त, दो दिन का प्यार करके फिर भुला देते हे


कहता नही किसी से मगर जानते हे हम,रोया ज़रूर होगा बिछड़ने के बाद

जल्द महसूस होगा तुम्हें, मेरा होना क्या था,मेरा न
होना क्या हे


कहने को मेरा उससे कोई वास्ता नही,मगर वह शख़्स मुझे भूलता नही


फैसला कर लिया मेरे दिल ने,बस तुम्हारे ही
दिल में रहना हे।


पता नहीं सुधर गया कि | बिगड़ गया, ये दिल अब | किसी से मोहब्बत नही
करता।

Comments

Popular posts from this blog